आप IAS कैसे बनेगे - How Do You Build IAS - Hindi Book | Mustudynotes






  • आई.ए.एस. की परीक्षा की तैयारी के बारे में आप अपनी कोई भी समस्या रखिए, यह पुस्तक आपको उसका समाधान सुझाएगी- प्रारम्भिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा तथा इन्टरव्यू से लेकर आपके मन तक की समस्याओं के समाधान।
  • यह किताब आपसे सीधे-सीधे बातचीत करती है, और वह भी बहुत विस्तारपूर्वक सरलता के साथ, इस तरह कि कुछ भी अनसमझा नहीं रह जाता।
  • परीक्षा की तैयारी संबंधी सैद्धांतिक बातों से इसका कोई लेना-देना नहीं है। यह साफतौर पर उन व्यावहारिक कामों की बात करती है, जिन्हें आप कर सकते हैं, और करके कमाल कर सकते हैं।

पुस्तक में क्या क्या शामिल है

इस पुस्तक में लेखक आपसे विस्तार से आपके आईएएस बनने के सपने और उसकी तैयारी करने के निर्णय के बारे में चर्चा करते हुए प्रारम्भ करता है। 
इस पुस्तक में शामिल बिंदुओं के बारे में जानकारी आप इस पुस्तक की अनुक्रमाणिका से प्राप्त कर सकते है।
यह किताब आपसे सीधे-सीधे बातचीत करती है, और वह भी बहुत विस्तारपूर्वक सरलता के साथ, इस तरह कि कुछ भी अनसमझा नहीं रह जाता। पढ़िए क्या लिखा है लेखक ने IAS के प्रतियोगियों व् इच्छुक विद्यार्थियों के लिए
परीक्षा की तैयारी संबंधी सैद्धांतिक बातों से इसका कोई लेना-देना नहीं है। यह साफतौर पर उन व्यावहारिक कामों की बात करती है, जिन्हें आप कर सकते हैं, और करके कमाल कर सकते हैं।
सच तो यह है कि यह आई.ए.एस. की तैयारी करने वाले स्वप्नदर्शियों के लिए एक ‘चलता-फिरता कोचिंग संस्थान’ है, एक हैंडबुक है, और निःसंदेह रूप से एक तरह का ‘इनसाइक्लोपीडिया’ भी।
Ap Ko Book Purchase Karni hai to 
Comment Box Me comment Kare 
Book Pdf Me Mil Jayge 
Book Price:-- 50* 


Payment Method*: 1-- Paytm 
                              2-- UPI
                              3-- Free charge (Extra charge)
                              4-- PayPal
                              5-- Paytm Payment Bank  

                       Thanks For Visit My Blog 


Comments

Popular posts from this blog

Telegram Pro APK Download -Free Social App - Android Download